Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

“भाभियों” के ठुमकों ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी… देखिए यह वायरल वीडियो

नई दिल्ली – भारत में लोगों पर डांस का जूनून कुछ ज्यादा ही है। जब कोई डांस के मूड में आ जाए तो धूल भरी सड़क पर भी लोटकर नागिन डांस करने लगता है। हर शादी में एक ऐसा व्यक्ति होता है जो अपने नागिन डांस से लोगों का मनोरंजन करता है। लेकिन आज हम बात दो भाभियों का करने जा रहे हैं। जिसने वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी फैला रखी है। 

बीच सड़क भाभियों ने मारे ठुमके

इंटरनेट पर एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है, जिसमें दो भाभियां बीच सड़क पर जबरदस्त डांस करते दिख रही हैं। इस वीडियो में दो भाभियों ने सड़क पर टूटकर ठुमके लगा रही हैं। हालांकि, यह वीडियो कहां का और ये कौन लोग हैं इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। इस वीडियो को Vogs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

नहीं देखा होगा इतना हॉट डांस

पिछले कुछ दिनों में आपने लड़कियों के हॉट डांस का वीडियो खूब देखा होगा। लेकिन कभी आपने किसी भाभी के हॉट डांस का वीडियो नहीं देखा होगा। अगर देखा भी होगा तो इतना हॉट डांस नहीं देखा होगा। आज हम आपको दो भाभियों हॉट का डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सबकुछ भूल जायेंगे। भाभियों ने लड़कियों को भी अपने डांस से पटखनी दे दी है। इन भाभियों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जबरदस्त अंदाज में किया डांस

भाभियों ने साड़ी पहनकर जिस तरह से डांस किया है। उनकी अदाएं देखने लायक हैं। इस डांस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा है। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर आये दिन डांस के वीडियो वायरलहो रहे हैं। पहले लोग डांस करते थे, तो उसे कुछ ही लोग देख पाते थे, लेकिन अब उनके डांस को देखने वाले लाखों लोग हैं। किसी की प्रतिभा सोशल मीडिया के दौर में छुपी नहीं रह सकती है। जो भी व्यक्ति कुछ भी जनता है, वह अपना हुनर दिखाने से पीछे नहीं हट रहा है।

देखें वीडियो –