Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भाजपा से बड़ रही नजदीकियों की बात को झूठा साबित करेंगे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव

केंद्र सरकार के खिलाफ बोलते हुए एक बार फिर समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अपने कड़े तेवर दिखाए है। याद हो बीते दिनों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच जारी जंग के बीच ये बाते सामने निकल कर आ रही थी कि शिवपाल की भाजपा से नजदीकियां बड़ रही हैं।

हालांकि शिवपाल ने इन बातों को सिरे से नकार दिया था। गुरुवार को आए उनके ताजा बयान ने इस धुंधली तस्वीर को ओर साफ कर दिया। केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर उन्होंने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस समय सबसे दुखी किसान, व्यापारी और मुसलमान है।

इसके अलावा शिवपाल ने कही ये बड़ी बातें…. 

1. सारे देश के किसान आज दहशत में हैं। उनमें खौफ का माहौल है। 

2. समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के तहत सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे।
3. गोरखपुर के बी’आरडी मेडिकल कॉलेज में मासूमों की मौत पर मीडिया से बातचीत में शिवपाल ने कहा कि यह बहुत दुखद है। पूरा मामला भ्रष्टाचार से जुड़ा है। इसकी जांच होनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
4.समाजवादी पार्टी में चल रहे तकरार पर उन्होंने कहा कि वे अभी भी पार्टी में हैं और नेताजी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वे समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाएंगे और गरीबों की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे।
15 अगस्त को इटावा में शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह की उपस्थिति में भतीजे अखिलेश पर जमकर हमला बोला था। जबकि मुलायम खामोश रहकर सब सुनते रहे। उन्होंने कहा था कि अगर नेताजी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया होता तो लोक सभा और विधानसभा चुनाव हारते नहीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.