Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भाजपा अध्यक्ष ने राहुल को दिया करारा जवाब, बोले- उन्हें भगवान का आशीर्वाद लेना भी नहीं आता

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पार्टियों के नेताओं में जुबानी जंग जारी है। गुजरात के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी ने रविवार (15 अक्टूबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘प्रवासी पक्षी’ कहा है।
गुजरात गुजरात गौरव यात्रा के समापन से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीतू ने कहा कि कुछ लोग गुजरात में प्रवासी पक्षी की तरह होते हैं जिनको दिसंबर में होने वाले चुनाव के बाद उनकी जगह वापस भेज दिया जाएगा।

इसपर पत्रकारों ने ‘प्रवासी पक्षी’ से जीतू का संदर्भ पूछा जिसपर उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुद प्रवासी पक्षी की तरह गुजरात आए हैं, इस चुनाव से पहले राहुल कितनी बार गुजरात आए औ उन्होंने कितनी बार गुजरात से जुड़े मुद्दों को उठाया?

राहुल गांधी की नवसर्जन यात्रा पर निशाना साधते हुए जीतू ने कहा कि राहुल को भगवान का आशीर्वाद लेना भी नहीं आता और वह भगवान के सामने सिर कैसे झुकाते हैं यह भी नहीं जानते। जीतू ने आगे कहा कि गुजरात में कांग्रेस सत्ता से इसलिए बाहर है क्योंकि उनके नेता चुनावी मौसम में ही दिखाई देते हैं।

बता दें कि गुजरात विधानसभा की तारीखों का ऐलान फिलहाल नहीं हुआ है लेकिन भाजपा-कांग्रेस अपना पूरा जोर लगा रही है। दोनों पार्टियों के शीर्ष नेता गुजरात में रैलियां कर रहे हैं।