Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भज्जी ने खोले कोहली, धवन और हार्दिक पांड्या के राज, जानकर हो जाएंगे हैरान

आइपीएल 2018 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता और इस टीम का हिस्सा रहे हरभजन सिंह इन दिनों एक टॉक शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो का नाम पोल खोल है और इस शो में वो भारतीय क्रिकेटर्स से जुड़ी कुछ बातों को लोगों के सामने लाते हैं। इस बार टर्बनेटर के शिखर धवन और भारतीय कप्तान विराट कोहली के राज तो खोले ही हैं। इसके साथ ही साथ उन्होंने श्रीशांत और इरफान पठान को लेकर भी खुलासे किए हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर हुई एक वीडियो में हरभजन बताते हैं कि टीम इंडिया के गब्बर यानि शिखर धवन एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो विदेशी दौरों पर अपनी पत्नी को सबसे ज्यादा मिस करता है। विराट कोहली को लेकर भी भज्जी ने एक बड़ा खुलासा किया है। हरभजन ने बताया कि टीम में सबसे बकवास जोक मारने वाला खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान ही हैं।

दिल्ली के दो दबंग खिलाड़ियों के राज खोलने के बाद भी भज्जी आराम से नहीं बैठे। खाना खाने के शौकीन खिलाड़ी की बात करते हुए हरभजनने कहा कि इरफान पठान खाने को सबसे ज़्यादा पसंद करने वाले खिलाड़ी हैं। इसके साथ ही साथ भज्जी ने श्रीशांत को लेकर कहा कि वो टीम में सबसे ज्यादा पूजा-पाठ करनेवाला भारतीय खिलाड़ी थे। उन्होंने बताया कि टीम में हार्दिक पंड्या को सबसे ज्यादा पार्टी करना पसंद है। भज्जी ने आशीष नेहरा को हमेशा लेट आने वाला भारतीय क्रिकेटर भी कहा।

हाल ही में एक शो के दौरान हरभजन सिंह के साथ बातचीत में अबाती रायुडू ने इस आइपीएल सीजन में अपनी सफलता का राज खोलते हुए कहा था कि वो हर साल विराट कोहली से एक बैट लेते है और विराट भी अब उनके इस टोटके को समझ गए हैं। इस के साथ रायुडू ने कहा कि इस साल कोहली ने मुझे जो बैट दिया था वो मज़ाक में गाली देते हुए दिया था।