Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भंसाली हमले पर आमिर खान ने दिया बयान, शाहिद ने दिया सम्मान का भरोसा

www.hdnicewallpapers.com

मुंबई। आमिर खान ने जयपुर में फिल्म पद्मावती के सेट पर की गई तोड़फोड़ और भंसाली पर हुए हमले की निंदा करते हुए कहा है कि कानून अपने हाथ में लेने का हक़ किसी को नहीं हैं।

फिल्म दंगल की अपार सफलता की ख़ुशी में मुंबई में दी गई एक ग्रैंड पार्टी के दौरान मीडिया से बात करते हुए आमिर, भंसाली के पक्ष में खड़े नज़र आये। आमिर ने इस मौके पर फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली का बचाव करते हुए कहा कि किसी को भी कानून हाथ में नहीं लेना चाहिए क्योंकि इसका हक किसी को भी नहीं है। वही इस मौके पर आमिर खान को बधाई देने आये शाहिद कपूर ने माना कि संजय भंसाली के साथ जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ। संजय ने फिल्म बनाते वक़्त राजस्थान के राजपूतों के वीरगाथा के बारे में उन्हें बताया था और कहा था कि इस बात का पूरा ध्यान रखा जाये कि किसी के सम्मान को ठेस न पहुंचे। शाहिद ने यह भी कहा कि फिल्म में ऐसा कही कुछ भी नहीं है जिससे किसी के सम्मान को ठेस पहुंचे।

फिल्म दंगल की पार्टी में रेखा, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, आशा भोसले, और सनी लियोनी सहित कई बड़े सितारे मौजूद थे इस मौके पर आमिर खान ने माना कि बॉक्स ऑफिस के किंग का पता नहीं पर वह किरण राव के किंग जरूर है और उनके लिए हर दिन वेलेंटाइन डे होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.