Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बढ़त के बावज़ूद दबाव में बाज़ार

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. यदि आज की बात करें तो दें कि कारोबारी सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को बाजार में सामान्य तेजी दिखाई दी.सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में बढ़त देखी गई.

बता दें कि बढ़त के साथ शुरुआत होने के बावजूद भारतीय शेयर बाजार पर ऊपरी स्तर का दबाव दिख रहा है. मेटल, फार्मा, बैंक, ऑटो और रियल्टी शेयरों डॉलर में मजबूती के कारण आईटी शेयरों में खरीददारी दिख रही है. हैवीवेट आईटीसी, रिलायंस इंडस्ट्रीज, इंफोसिस, टीसीएस, एचडीएफसी और मारुति में तेजी से बाजार को समर्थन मिल रहा है.

आज सुबह 10 :22 बजे सेंसेक्स 46 अंकों की तेजी के साथ 33749 पर कारोबार कर रहा था . वहीं निफ़्टी बढ़त के साथ 10361 के स्तर पर कारोबार कर रहा है .वैश्विक बाजार में सुधार से यह हालात बने हैं.इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही .बीएसई 46अंकों की तेजी के साथ 33749 पर कारोबार कर रहा है . जबकि एनएसई ०.60 अंकों की बढ़त के साथ 10361 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.