Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: ISI एजेंट ने दिल्ली एयरपोर्ट पर खुद किया सरेंडर

international_59041bd1b1d04नई दिल्ली : यदि कोई किसी एयरपोर्ट के ग्राउंड ड्युटी स्टाफ या एयरपोर्ट पर मौजूद कर्मचारियों के पास जाकर कहे कि वह एक आईएसआई एजेंट है और आत्मसमर्पण करना चाहता है तो फिर आप यही कहेंगे कि आखिर क्यों मजाक कर रहे हो। कुछ ऐसा ही वाकया नई दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय विमानतल पर देखने को मिला। दरअसल यहां पर एक पाकिस्तानी नागरिक एयरपोर्ट अथाॅरिटिज़ के पास पहुंचा और उसने एयरपोर्ट अधिकारी से कहा कि वह आईएसआई एजेंट है और जासूसी नहीं करना चाहता है।

उसने कहा कि वह तो अब भारत में ही रहना चाहता है। इस व्यक्ति की पहचान मुहम्मद अहमद शेख मुहम्मद था। यह दुबई से एयर इंडिया के विमान से शुक्रवार को दिल्ली पहुंचा। वह व्यक्ति एयरपोर्ट की हेल्प डेस्क पर पहुंचा। इस दौरान उसने महिला से कहा कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को लेकर वह जानकारी देना चाहता है।

रफीक नामक यह व्यक्ति काठमांडू जाना चाहता था लेकिन वह विमानतल पर सहायता के लिए पहुंचा। इस दौरान उसने अधिकारियों से कहा कि वह आईएसआई से संबंधित है और अब वह इस तरह का काम छोड़कर भारत में ही निवास करना चाहता है। अब सुरक्षा एजेंसियों द्वारा इस व्यक्ति से मिले दस्तावेजों और इसे लेकर जांच कर रही है वे यह जानने मे लगी हैं कि इसने आत्मसमर्पण क्यों किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.