Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: सीएम योगी ने उठाया ये बड़ा कदम, सहारनपुर में हिंसा को रोकने के लिए जारी किये निर्देश

Yogi-Adityanath-6 (1)लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए मंगलवार रात चार वरिष्ठ अधिकारियों को तुंरत मौके पर रवाना करने का निर्देश दिया। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि चार वरिष्ठ अधिकारियों के दल को तुरंद ही सहारनपुर पहुंचने का निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ये अधिकारी शांति बहाली सुनिश्चित करेंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि दल में गृह सचिव मणि प्रसाद मिश्रा, अपर पुलिस महानिदेशक, आदित्य मिश्रा, महानिरीक्षक एसटीएफ अमिताभ यश और डीजी विजय भूषण शामिल हैं। योगी ने घटना में मृत युवक के प्रति शोक संवेदना प्रकट की और कहा कि दोषियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में जो लापरवाही हुई है, उसे लेकर संबंधित अधिकारियों को दंडित किया जाएगा ।

मुख्यमंत्री ने धर्य और संयम बनाए रखने के साथ साथ विपक्षी दलों सहित सभी से शांति बहाली में सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार सबकी है। जाति पंथ मजहब के आधार पर कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। प्रदेश के उर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने कहा कि यह अपेक्षा थी कि सहारनपुर में पूर्व मुख्यमंत्री के जाने से शांति बहाली में सहयोग मिलेगा लेकिन ऐसा ना होना दुखद है ।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.