Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: लंदन में आतंकियों का बड़ा हमला, हमले में हुई 6 की मौत, 20 लोग घायल

c17f8486abf0d55ea66b348f86044c1cनईदिल्ली। लंदन ब्रिज पर वैन की टक्कर से  से 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। वैन की  चपेट में आने से 20 लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। यह दुर्घटना एक आतंकी साजिश के तहत हुई थी।  इस तरह की जानकारी सामने आई है। कुछ लोगों का कहना है कि यह वैन उस क्षेत्र में चल रही थी जहां पर पैदल चलने वाले लोग जा रहे थे।

इसी क्षेत्र के पास वैन टकरा गई। इस कारण लोग इसकी चपेट में आ गए। जब लोग इसकी चपेट में आए तो वैन में से लगभग 3 व्यक्ति 12 इंच लंबे चाकू लेकर वैन में से उतरे। इस मामले में चश्मदीदों ने बताया कि वैन के टकराने के ही साथ वहां पर चाकूबाजी की घटना हुई।

लोगों का कहना था कि ये लोग किसी साजिश को अंजाम देने में लगे थे। ब्रिटिश प्रधानमंत्री टेरेज़ा मे ने कहा कि इस घटना को आतंकी गतिविधि माना जा रहा है। हालांकि अभी इस मसले पर जांच हो रही है। पुलिस नार्वे टम्स नदी में गश्त हो रही है। इस घटना के बाद लंदन के मेयर सादिक खान ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.