Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर : राम रहीम की दुलारी हनीप्रीत के लिए खुफिया एजेंसियों ने बिछाया ये बड़ा जाल…

दुराचार के मामले में रोहतक जेल में 20 साल की सजा भुगत रहे गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश के लिए खुफिया एजेंसियां पालमपुर के चचियां स्थित नजर रखे हुए हैं।
एजेंसियों को अंदेशा है कि वह पालमपुर में भी आ सकती है। डेरा सच्चा सौदा का चचियां (पालमपुर) में प्रदेश का सबसे बड़ा डेरा है, जो करीब तीन सौ कनाल तक फैला है। हनीप्रीत की तलाश में अभी तक हरियाणा पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने चचियां डेरे में कोई नजर नहीं दौड़ाई है। 

अब तक नहीं लगा कोई सुराग

इस कारण यह डेरा हनीप्रीत के लिए महफूज भी माना जा रहा है। हनीप्रीत की तलाश में अभी तक खुफिया एजेंसियां और हरियाणा पुलिस नेपाल से लेकर राजस्थान तक की खाक छान चुकी हैं। लेकिन अभी तक हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं लगा है।

हनीप्रीत कहीं चचियां डेरे में शरण न ले, इसे देखते हुए प्रदेश की खुफिया एजेंसियां इस डेरे पर अपनी नजर रखे हुए हैं। पुख्ता सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत चचियां डेरे में पहले कई बार आ चुकी है और वह इस डेरे से काफी हद तक वाकिफ हैं।

हनीप्रीत गुरमीत की फिल्म एमएसजी का निर्देशन भी चचियां के आसपास कर चुकी हैं। उधर, खुफिया एजेंसियों के सूत्रों का कहना है कि वे डेरे की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए हैं।