Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ीखबर: आज बिहार का रुख करेंगे सीएम योगी, विपक्ष को दिखा सकते हैं आइना

yogi-7596पटना। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ की बढ़ती लोकप्रियता को भुनाने का मोदी सरकार कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती। सीएम योगी गुरुवार को बिहार दौरे पर रहेंगे। केंद्र की मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के कार्यक्रम के तहत योगी दरभंगा में एक रैली को संबोधित करेंगे। लेकिन इससे पहले ही उनके दौरे में मौसम ने खलल डाल दिया है। बीती रात आई तेज आंधी की वजह से पूरा पंडाल गिर गया है।

जहां पर सीएम योगी की सभा होनी थी, वह पंडाल 45000 स्कवायर फीट में बना था। आपको बता दें कि यह पंडाल पूरी तरह से वाटरप्रूफ था। दरभंगा के राज मैदान में बने इस पंडाल के गिरने के बाद उसे हटाने का काम लगातार जारी है, कई विधायक भी मौके पर पहुंच गए हैं।

योगी के स्वागत में दरभंगा में जोरों-शोरों से तैयारियां हो रही हैं, बिहार बीजेपी भी उनके स्वागत के लिए तैयार है। योगी का यह दौरा दो दिन का है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा इस लिए भी अहम है, क्योंकि बिहार से ही मोदी सरकार के खिलाफ महागठबंधन की तैयारी है। इसी का जवाब योगी अपनी रैली से देना चाहते हैं। योगी के साथ इस रैली में बिहार बीजेपी के कई बड़े नेता भी शामिल हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.