Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ा हादसा: लखनऊ के हजरतगंज में पूर्व BJP विधायक के बेटे को गोली मारकर की हत्या…

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व बीजेपी विधायक जिप्पी तिवारी को दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मार दी. गोली लगने से युवक की मौत हो गई, वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार में कामयाब हो गए.

चौराहे पर मारी गई गोली

बीजेपी के पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी उर्फ प्रेम प्रकाश तिवारी के 28 साल के बेटे वैभव तिवारी की लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिप्पी तिवारी डुमरियागंज से बीजेपी विधायक रह चुके हैं.

गोली मारकर हमलावर फरार

मृतक वैभव तिवारी नरही के कसमंडा अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 322 में रहता था. अज्ञात युवकों ने वैभव को पहले अपार्टमेंट के नीचे बुलाया और फिर गोली मार कर फरार हो गए.

जांच में जुटी पुलिस 

यूपी की राजधानी के पॉश इलाके में गोली चलने से हड़कंप मच गया है. बता दें कि ये पूरा इलाका सीसीटीवी से लैस है. पुलिसमामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन अभय प्रसाद ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता लगा है कि वैभव को कुछ लोगों ने कसमंडा हाउस स्थित उनके आवास से नीचे बुलाया और उनके बीच बातचीत के दौरान विवाद हो गया और उन्हें गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई.

विधान भवन से 200 मीटर की दूरी पर हुई घटना

मालूम हो कि यह घटना जिस जगह हुई वह विधान भवन से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर ही स्थित है और इस समय विधानमंडल का शीत सत्र चल रहा है.