Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ा खुलासा डॉक्टर क्लीनिक में इलाज के बहाने बनाता था सेक्स MMS


04_11_2016-04-11-2016-650x500डॉक्टर को एक ऐसा हुनर मिला है जिससे वे लोगों को रोगों से मुक्ति दिला सकें। लेकिन ज़रा सोचिए कि जान की रक्षक ये दोक्तोर्स ही अगर जान के भक्षक बन जाएँ तो आप क्या करेंगे।

एक डॉक्टर की काली करतूत का भांडाफोड़ हुआ है वाराणसी में जहां एक महिला ने डॉक्टर पर इलाज के नाम पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि वाराणसी के मदनपुरा क्षेत्र के इस आरोपी डाक्टर की बजरडीहा के मकदूम बाबा मजार के पास क्लीनिक है। इसी क्षेत्र के रहने वाले बुनकर परिवार की महिला अपने पति के साथ परसों क्लीनिक में इलाज कराने गई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि डाक्टर ने महिला के पति से उसकी सिंकाई कराने को कहा।
  जब पति इसके लिए तैयार हो गया तो पीडि़ता को परदे के पीछे ले गया और पति से कमर के नीचे तेल मालिश करने को कहा। पति मालिश कर रहा था कि तभी पीडि़ता की निगाह ऊपर खुफिया स्थान पर रखे मोबाइल फोन पर पड़ी। संदेह होने पर उसने मोबाइल से चिप निकाला और इसके बाद डाक्टर से कहासुनी के बाद घर चली गई।
महिला ने घर जाकर चिप की जांच की तो उसमें उसके अलावा अन्य महिलाओं की भी अश्लील क्लिपिंग दिखाई दी। इसी पर कल पीडि़ता अपने पति संग भेलूपुर थाने पहुंची और डाक्टर के खिलाफ शिकायत की। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपी डाक्टर को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.