Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ाधमाका : सिर्फ इतने रुपये देकर बन सकते है इस जबरदस्त स्मार्टफोन के मालिक

alcatelनई दिल्ली : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल ने नया मोबाइल फोन लॉन्च किया है। फोन की खासियत यह है कि आप इसको 194 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा  सकते हैं।

– यह अल्काटेल गो फ्लिप हैंडसेट है जिसे फिलहाल यूएस में उतारा गया है और जल्द ही भारतीय मार्केट में भी पेश किया जा सकता है।

– यह एक बेसिक फीचर फोन है जिस पर यूएस के टी-मोबाइल से 3 डॉलर यानि करीब 194 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ खरीदा जा सकता है।

– इसको 24 महीने के कॉन्ट्रेक्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसके लिए कुल मिलाकर 75 डॉलर यानि करीब 4800 रुपए देने होंगे। अल्काटेल के इस फोन में ई-मेल और ब्राउजिंग की फेसिलिटी भी है।

– इस फोन में 2.8 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन 320×240 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है। यह फोन 1.1 गीगाहर्ट्ज ड्यूल-कोर प्रोसेसर और 521 एमबी रैम के साथ आया है। इसमें 4 जीबी इंटरनल मेमोरी है तथा 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इसमें फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे की तरफ दिया गया है। इस मोबाइल फोन में 1350 एमएएच की बैटरी है।

– अल्काटेल गो फ्लिप की सबसे खास बात ये है यह 4जी एलटीई सपोर्ट करता है यानी इसमें आप 4जी सिम लगा सकते हैं। कंपनी के मुतातबिक इसकी बैटरी 6.5 घंटे तक का टॉक टाइम और 11 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देती है। इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/यू, यूएसबी, और ब्लूटूथ 3.0, जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.