Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ब्वॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करती दिखीं सोनम कपूर, वायरल हुई तस्वीर!

Sonam-Anand-1सोनम कपूर ने अपने बर्थडे पर सबसे ज्यादा किसी के साथ इंज्वॉय किया तो वो थे उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहुजा। हाल में सामने आई तस्वीरों को देखकर तो ये साफ ही हो जाएगा। पूल पार्टी से लेकर आनंद की गोद तक सोनम हर जगह उनके साथ खिलखिलाती नजर आईं। 

सोनम और आनंद को कई बार साथ देखा जा चुका है लेकिन उनकी इतनी प्यारी तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं। 

सोनम और आनंद की खुशी एक दूसरे के साथ साफ झलक रही हैं। दोनों के रिलेशन की खबरे से बॉलीवुड गलियारा गर्माया हुआ है लेकिन अभी तक दोनो में से किसी ने अपने रिलेशन के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। 

फैंस को काफी इंतजार है कि सोनम अपने रिलेशन को लेकर साफ करें। अपने बर्थडे पर सोनम आनंद के साथ सबसे ज्यादा खुश नजर आ रही थीं। वहीं आनंद भी समय समय पर उनके लिए कुछ न कुछ करते दिखाई दिए। 

हाल ही में आनंद में ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें भी दोनों साथ नजर आ रहे हैं। ना सिर्फ स्टार पार्टी में बल्कि आनंद सोनम के फैमिली फंक्शंस में भी शामिल होते है इससे तो ये साफ है  कि सोनम ते परिवार को भी आनंद पसंद है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.