Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ब्रेकअप के बाद “कुछ तो लोग कहेंगे-लोगो का काम है कहना “

अक्सर ब्रेकअप के बाद लोग रोते है और उदास रहते है, ज्यादा किसी से बात भी नहीं करते है और ज्यादातर अकेले ही रहते है, तो ऐसे समय में कुछ लोग उनको इस अकेलेपन से दूर रखने के लिए कुछ इस तरह की बातें करते है. जिनसे वह सब कुछ भूलकर आगे कैसे बढ़े और ब्रेकअप के गम से उभर जाये. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती है, जिनसे लोग गम से बाहर आने की बजाय और ज्यादा चिढ़ जाते है. तो आज हम जानेंगे ऐसी बातें जो ब्रेकअप के बाद सुनने को मिलती है.

आपके ब्रेकअप के बाद अगर आपको कोई तसल्ली देने के लिए ये बोले कि ‘जो होता है सब अच्छे के लिए होता है’ तो ऐसे में आपको और ज्यादा चिढ़ होगी, क्योकि किसी इंसान के साथ कुछ गलत हो जाये और उसको ऐसी बातें सुनने को मिले, तो वो चिढ़ेगा ही. ज्यादातर लोग बोलते है कि मुझे तो तेरा बॉयफ्रेंड/गर्ल्फ्रेंड पहले से ही पसंद नहीं थी. इस बात को सुनने के बाद आपको उन पर गुस्सा आएगा या फिर उनको दोस्त बनाने की चॉइस पर चिढ होगी.

कुछ लोगो को लगता है की मूवी देखने से हर गम दूर हो सकता है, इसलिए ब्रेकअप के बाद कई लोग आपको ये बात जरूर कहेंगे कि ‘चल यार मूवी देखने चलते है’ और साथ में ये भी कहते की ‘ये नहीं तो कोई और सही’. ऐसे टाइम पर लगता है कि एक के ब्रेकअप के गम से तो अभी उभरे नहीं और दूसरे का इंतजाम पहले से ही कर देते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.