Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन सालों बाद आईं सुर्ख़ियों में, तस्वीरों ने मचाया धमाल

Sushmita-Sen-Hairstyles-01मुंबई : ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती से अपने फैंस का दिल बखूबी जीता है. वह अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान है. सुष्मिता भले ही फिल्मों से दूर हो गई हों. लेकिन एक बार फिर सुष्मिता हॉट की तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छा गई हैं. इस वीडियो में सुष्मिता के हॉट मूव्स देखकर लोग उनके दीवाने फिर हो जाएंगे. सुष्मिता ने इन तस्वीरों  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सुष्मिता की हॉट तस्वीरें

इस तस्वीरों में सुष्मिता बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. अपनी दोनों बेटियों के साथ खूब इन्जॉय करती नजर आती हैं. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी के साथ एक तस्वीरें शेयर की. इस तस्वीरों में दोनों एड शीरन के शेप ऑफ यू गाने पर डांस कर रही हैं.

सुष्मिता ने लिखा है, ‘जब भी आपको बैठकर समय बिताने और डांस करने के बीच किसी एक चुनना हो मैं उम्मीद करती हूं कि आप डांस करेंगे.’

इस तस्वीरों में सुष्मिता की छोटी बेटी अलिसाह बहुत क्यूट डांस कर रही हैं. यह तस्वीर असल में सुष्मिता के बीचसाइड वेकेशन तस्वीरों का एक मोंटाज है, जिसमें उनकी बड़ी बेटी रेनी भी नजर आ रही है.

सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों का बहुत ख्याल रखती हैं. वह अपनी बेटियों के साथ की तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में माँ-बेटी के प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है. सुष्मिता ने दोनों बेटियों को गोद लिया है.

वैसे तो सुष्मिता ने कई फिल्मों में शानदार काम किया है. सुष्मिता की आखिरी फिल्म नो प्रॉब्लम थी. इस फिल्म में सुष्मिता के अपोजिट अनिल कपूर थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.