Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बोरिंग लुक से निजात पाने के लिए बनाएं ये हेयर स्टाइल

रोज एक जैसी हेयर स्टाइल से बोर हो गई है और हेयरस्टाइल में कुछ बदलाव चाहती है तो घर पर ही कुछ डिफरेंट हेयर स्टाइल अपना कर अच्छा लुक पा सकती है. यदि बाल पतले है तो साइड पार्टिंग हेयरस्टाइल भी अपना सकती है. इसके लिए बालों में रोलर्स लगा कर कुछ देर के लिए लगा रहने दे. इसके बाद बालो को हाफ मून बना कर पार्टीशन करे. मून लाइन से थोड़ा ऊपर स्टफिंग कर दे.

बालो में स्टफिंग करने के बाद बालो पर ट्वीजिंग कॉम्ब से बैक कॉम्बिंग करे. आगे छोड़े गए कुछ बालों को पीछे की तरफ ले जा कर पिनअप कर ले. पीछे वाले बालों को इकठ्ठा कर के एक साइड में ला कर कंधे पर छोड़ दे. आपको अब एक बेहतरीन हेयरस्टाइल मिल गया है. चाहे तो फ्रेंच बन विद पफ भी बना सकती है. इसे बनाने के लिए आगे के बालों पर बैक कॉम्बिंग के साथ स्टफिंग बना ले.

बेक साइड बचे बालो पर फ्रेंच बन बना ले. बन में चाहे तो किसी भी तरह की हेयर एसेसरीज इस्तेमाल कर सकती है. फ्रेंच बन इतनी आसानी से नहीं बनता है मगर आप कोशिश कर सकती है. इसे वैसे ही बनाये जैसे सामान्यतः आप जुड़ा बनाती है, बस इसे एंगल चेंज कर बनाना होगा.