Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड फिल्म ”बद्रीनाथ की दुल्हनिया” 6 दिन में 68 करोड़ कमाकर हुई हिट

alia-bhat-varun-dhavan-badrinath-ki-dulhania_650x400_61487940442 (2)बॉलीवुड फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का शानदार बिजनेस लगातार जारी है और इसी के साथ फिल्म ने बुधवार को 6.8 करोड़ का बिजेनस किया. इसी के साथ फिल्म का टोटल बिजनेस 68.36 करोड़ रूपए हो गया है. वही फिल्म ने मंगलवार को 7.15 करोड़ का कलेक्शन किया था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है की फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

वही बद्रीनाथ की दुल्हनिया ने अपने चौथे दिन 12 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर 50 करोड़ एक क्लब में इंट्री मार ली है. फिल्म ने कुल मिलाकर 55 करोड़ के आस पास बिजनेस कर लिया है. आपके बता दे कि फिल्म ने रविवार तक लगभग 43 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. फिल्म ने जहां अपनी रिलीजिंग के पहले दिन में 12.25 करोड़ का बिजनेस किया वही फिल्म ने शनिवार को भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और लगभग 14 करोड़ के आसपास बिजनेस किया, जबकि शनिवार को 5 राज्यो के चुनावो का रिजल्ट आने का दिन था.

बावजूद इसके बद्रीनाथ की दुलहनिया अपना शानदार करने में कामयाब रही. वही सन्डे को भी फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी था और फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. वही होली वाले दिन फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन किया. आपको बता दे कि शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को रिलीज हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.