Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड दबंग की जल गई ट्यूबलाइट, तो छा गया रेडियो सांग

Salman-Khan-in-Tubelight-new-still-1बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का गाना सजन रेडियो बजईयो जरा रिलीज हो गया हैं. और रिलीज होने के बाद से ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया है. फिल्म के इस गाने को अब तक 85 लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है. और अभी भी लोगो की गिनती जारी है. ‘रेडियो’ गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है वहीं कमाल खान और अमित मिश्रा ने गाने को अपनी आवाज दी है.

संगीत प्रीतम का है जबकि रेमो डिसूजा ने गाने की कोरियोग्राफी की है. आपको बता दे कि इस गाने का इंतजार दर्शको को काफी समय से था. इस गाने में आपको दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी दिखाई देंगे. वही इस गाने में सलमान खान का मस्तीभरा अंदाज दिखाई दे रहा है. और इस मस्ती के साथ में सलमान झूमते हुए नजर आ रहे है. आपको बता दे कि अभी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है.

फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होगा. फिल्म ट्यूबलाइट का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ में चाइनीज अभिनेत्री झू झू और सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.