Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर 1,2 नहीं बल्कि पुरे 6 लुक्स में नजर आएंगे

M_Id_426575_Ranbir_Kapoorबॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त है फिल्म की शूटिंग मुंम्बई, भोपाल व अन्य शहरो में हो रही है. बताया जा रहा ही कि यह फिल्म आने वाले साल में क्रिसमस पर रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर संजय के किरदार में नजर आएंगे. इसके लिए रणबीर ने अपना लुक भी पूरी तरह से परिवर्तित कर लिया है.

और अवन वजन भी बड़ा लिया है. लेकिन अब फिल्म से जुडी खबर है कि इस फिल्म में रणबीर 6 अलग अलग लुक में दिखाई देंगे. इसका कारण संजय का अपने जीवन में अलग अलग रुक में रहना बताया जा रहा है. अपनी फ़िल्मी करियर के दौरान और जेल जाने के बाद में संजय ने अपना लुक लगातार परिवर्तित किया.

ऐसे में रणबीर भी सनजी के रूप में पूरी तरह से ढालना चाहते है और फिल्म के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते है. आपको बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है. फिल्म में रणबीर के साथ में परेश रावल, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.