Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड के किंग खान ने लड़कियों को दिये गोल्ड लॉकेट

Shah-Rukh-Khan-003बॉलीवुड के किंग खान न सिर्फ अपने परिवार के बादशाह हैं बल्कि वो अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों के लिए भी किसी राजा से कम नहीं हैं। एक ऐसा राजा जो अपनी प्रजा का पूरी तरह से ध्यान रखता है। शाहरुख खान अपने अभिनय के साथ-साथ असल जिंदगी से जुड़े लोगों को भी अच्छी तरह से खुश करना जानते हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान अपनी फिल्मों के सुपरहिट होने का जश्न अपने ऑफिस के स्टाफ के साथ भी मनाते हैं। वो सभी कर्मचारियों को ढेर सारे तोहफे देकर अपनी खुशी जताते हैं। 

ऑफिस के लोगों को बांटे गए महंगे तोहफे
इस बार भी शाहरुख ने फिल्म ‘रईस’ के 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने की खुशी अपने ऑफिस के लोगों पर लुटा दी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान ने अपने ऑफिस के सभी लोगों को महंगे-महंगे तोहफे बांटे हैं। उन्होंने कंपनी की महिला स्टाफ को हैंडबैग तो किसी को ‘रईस’ का गोल्ड लॉकेट दिया है। उन्होंने अपने बिजनेस मैनेजर और ब्रांड मैनेजर को भी काफी महंगा तोहफा दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं इससे पहले भी शाहरुख ने अपनी किसी फिल्म की सफलता के चलते सभी ऑफिस स्टाफ को एक महीने की सैलरी बोनस के तौर पर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.