Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड इस अभिनेता के साथ काम कर वरुण को याद आया अपना बचपन

Varun-Dhawan-Salman-Khan-1सलमान खान ने अपनी फिल्म जुड़वा-2 के रीमेक के लिए शनिवार  को शूटिंग की. साल 1997 में आई फिल्म जुड़वा के इस रीमेक में वरुण धवन लीड रोल हैं. सलमान इस फिल्म में एक छोटा सा कैमियो करने वाले हैं. दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर चुकी जुड़वा एक बार फिर नए अंदाज में पर्दे पर आने को तैयार है.

सलमान ने अपनी गेस्ट अपीयरेंस फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं. सलमान की शूटिंग की खबर खुद वरुण धवन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, आज मैंने बचपन के हीरो सलमान खान के साथ शूटिंग की.

डेविड धवन के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में वरुण धवन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू लीड रोल में हैं.

बता दें कि इस फिल्म में 90 के दशक के मशहूर गाने ‘टन टना टन, टन टन टारा’ को भी रीक्रिएट किया जा रहा है. रीमिक्स और नए वर्जन के इस समय में इस पॉपुलर गाने को नए अंदाज में देखना मजेदार होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.