Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉडी के हिसाब से चुने आउटफिट्स

outfit_59435c12169acहर कोई चाहता है कि वह जो पहन रहा है उसमे सुंदर दिखे. कपड़ो के मामले में महिलाओ के पास काफी विकल्प मौजूद होते है. कई बार ऐसा होता है कि जब हम कपड़े खरीदते है वह देखने में तो अच्छे लगते है मगर पहन कर देखने के बाद अच्छे नहीं लगते. इसमें कपड़ो का कोई गलती नहीं होती.

वास्तव में हम कपड़े अपने शरीर के अनुसार नहीं खरीदते बल्कि जो पसंद आता है वह खरीद ले लेते है. यह एक आम बात है, अधिकतर लोगों को इसकी जानकारी नहीं होती. यदि इस चीज पर ध्यान दिया जाए तो आप बहुत खूबसूरत लग सकते है. यदि आपकी बॉडी सेब के आकार की है तो आपको ऐसे कपड़े पहनने चाहिए, जो आपकी कमर और पेट के हिस्से को हाइलाइट न करे. चाहे तो वी गले की ड्रेस या टॉप या ए लाइन की ड्रेस पहन सकती है, यह ट्रिक आपको और खूबसूरत बना देगा. साथ ही ऐसी जींस न पहने जो बिलकुल स्किन से चिपकी हुई हो.

यदि आपकी बॉडी कंधो से कम चौड़ी और नीचे से बाहर की तरफ निकला हो तो कंधो को उभरे हुए दिखाने के लिए गले में स्कार्फ, पश्मीना का स्टॉल या रंगीन ज्वैलरी पहन सकती है. जिन कपड़ो पर डॉट या किसी और तरह का पैटर्न बना हो उसी तरह के कपड़े ले, ये आपके कंधो को उभार कर दिखाते है. टाइट जींस या शार्ट स्कर्ट न पहने. यदि आपकी बॉडी में नैचुरली कोई कट नहीं है तो ऑउटफिट और एसेसरीज के जरिये इसे बनाया जा सकता है. अपनी कमर के नीचे बेल्ट पहने. इससे आपको अच्छा लुक मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.