Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बेटे को लेने गई थी महिला, बदमाशों ने बाली खींची साथ में उखड़ गया कान

अमृतसर के पवन नगर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बाइक सवार चेन स्नैचर्स ने एक महिला की बाली झपटी तो उसके साथ महिला का कान भी उखड़ गया. खून से लथपथ महिला को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, पवन नगर की रहने वाली प्रिया अपने बेटे को स्कूल से लाने गई थी. इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उसके कान से बाली इतनी जोर से खीचीं कि कान का एक हिस्सा उखड़ गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

इस घटना के बाद प्रिया खून से लथपथ हो गई. उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. प्रिया ने पुलिस को बताया कि दोनों बाइक सवार को उसने घर के पास ही देखा था. शायद वो मेरा घर से ही पीछा कर रहे थे. जब मैं घर से निकली तो उन्होंने मेरे कान से बाली झपट ली. यह सब इतने जल्दी हुआ कि कुछ समझ नहीं आया.

पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. उन्हें शक है कि यह काम किसी गैंग का है. बता दें कि अमृतसर में बीते कुछ दिनों में 21 से ज्यादा चेन स्नैचिंग की वारदात हुई है.