Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बेंगलुरु बुल्स ने टायटन को हराकर शुरू किया विजयी अभियान

नई दिल्ली : बेंगलुरु बुल्स ने इस सीजन की शुरुआत जीत के साथ की है. बेंगलुरु के कप्तान रोहित कुमार के शानदार प्रदर्शन के बदौलत बुल्स नेटाइटन पर 31 -21 से धमाके दार जीत दर्ज की. वही राहुल चौधरी की कप्तानी वाली टाइटन को सीजन की तीसरी हार का मुँह देखना पड़ा. पहले ,दूसरे मैच में वो क्रमशः थलाइवा ,लास्ट सीजन की विनर पटना से हर गई थी.

मैच से पहले इस मैच में घमासान होने की उम्मीद थी और ऐसा ही हुआ. बुल्स की ओर से पहला अंक अजय कुमार ने, तो टाइटन की तरफ से विकास ने लिया. इस मैच में राहुल चौधरी ने PKL के 500 अंक पुरे किये और प्रो कबड्डी के इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाया ,तो उधर बुल्स के कप्तान रोहित चौधरी ने अपने तीसरे सीजन में ही 200 के आंकड़े को आसानी से पार कर लिया. अपने शानदार खेल के बदौलत बुल्स ने मैच में टायटन को कभी हावी नहीं होने दिया और हाफ टाइम तक स्कोर 15 -10 कर दिया.

बुल्स ने रेडिंग और डिफेंस में जोरदार खेल दिखाया वही एक एक अंक के लिए टायटन जूझते रहे. रोहित कुमार ने अपना सुपर 10 पूरा करने के साथ ही स्कोर 31 -21 कर दिया. लास्ट में टायटन की और से राकेश कुमार ने एक अंक हासिल किया लेकिन ये एक अंक हार से नहीं बचा पाया. इस मैच में बुल्स ने 17 अंक रेडिंग में और 10 अंक टेकल में वही चार अंक आल आउट के प्राप्त किए. वही टायटन ने 15 अंक रेड में चार टेकल में और दो अतिरिक्त अंक हासिल किए. बुल्स ने आल राउंडर प्रदर्शन करके सीजन में जीत से शुरुआत की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.