Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की शाही शादी

VV_58b8f716081d3औरंगाबाद। बीजेपी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे के पुत्र और भोकरदन सीट से विधायक संतोष दानवे के विवाह समारोह की हर कहीं चर्चा हो रही है। विवाह समारोह को लेकर जो वीडियो शूट किया गया वही बहुत ही अनोखा सा प्रतीत होता है। बिल्कुल किसी फिल्म शूट की तरह वीडियो की सिचुएशंस को शूट किया गया है तो दूसरी ओर विवाह समारोह के लिए बीड बायपास रोड़ के समीप 5 से 6 एकड़ जमीन पर राजस्थान से पहुंचे कारीगरों ने विशेष प्रकार का शामियाना लगाया।

जो स्पेशल व्यवस्था की गई थी उसमें 25 से 30 हजार लोकप्रिय हस्तियों के ही साथ डेढ़ लाख से भी अधिक लोगों के भोजन की व्यवस्था की गई थी। इतना ही नहीं मेहमानों के लिए कई तरह के पकवान बनाए गए थे। वैवाहिक समारोह में सुरक्षा का इंतजाम तो किया ही गया था साथ ही यातायात व्यवस्था भी बदल दी गई थी।

हालत ये थी कि पैठण रोड़, बीड बायपास आदि क्षेत्रों में ट्रैफिक के कारण लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस वैवाहिक समारोह में महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत राज्य मंत्रिमंडल के मंत्री और विभिन्न दलों के नेता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.