Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी पार्लियामेंट्री मीटिंग में अमित शाह हुए उपस्थित, मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार चली चर्चा

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्लियामेंट्री पार्टी मीटिंग के लिए संसद पहुंचे हैं। वे संसद की लाइब्रेरी में होने वाली इस मीटिंग का हिस्सा ले रहे हैं। सूत्रों की मानें तो इस बैठक को मोदी मंत्रिमंडल विस्तार के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।
ऐसा माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं। 12 से 21 अगस्त के बीच कैबिनेट में बदलाव किए जा सकते हैं, जिसको लेकर पीएम मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बातचीत भी की। बताया जा रहा  है कि करीब 12 नए चेहरे मोदी कैबिनेट का हिस्सा बन सकते हैं, जिसमें से 9 बीजेपी के और 3 दूसरे सहयोगी दलों के होंगे।

इतना हीं नहीं कई मंत्रियों के विभाग बदले जा सकते हैं और काम न करने वालों की छुट्टी भी की जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर कई मंत्रालयों में फेरबदल कर सकती है, इसलिए नए चेहरों को मौका दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.