Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बीजेपी ने बर्खास्‍त किए 80 कार्यकर्ता, जल्द होगी बड़ी कार्रवाई

53851-bjp-har-500नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव मतदान से ऐन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश ने एक बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी विरोधी काम करने, पार्टी से टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने और पार्टी उम्मीदवारों के विरोध में प्रचार करने के चलते 80 कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दिल्ली प्रदेश ने एक बड़ी कार्रवाई की है। यह फैसला एमसीडी चुनाव मतदान से ऐन लिया गया है। चुनाव में टिकट बंटवारे के समय से ही भाजपा में अतंकर्लह सामने आ रही थी। अब इस पर कार्रवाई करते हुए 80 कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

इन कार्यकर्ताओं को पार्टी विरोधी काम करने, पार्टी से टिकट न मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने और पार्टी उम्मीदवारों के विरोध में प्रचार करने के चलते 80 कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर किया गया है।

पार्टी के बड़े नेताओं ने उस वक्त तो टिकट वितरण के विरोध को दबा दिया था। लेकिन मतदान का दिन पास आते-आते नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी के विरोध में काम तेज कर दिया। सूत्रों की मानें तो पार्टी ने हर वार्ड में दो से चार लोगों की एक गुप्त टीम बनाकर ऐसे विरोधियों पर निगाह रखनी शुरु कर दी। वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि दोपहर तक  विरोधियों के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई हो सकती है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.