Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिहार के मुख्यमंत्री के रात्रिभोज आमंत्रण में शामिल हुए भाजपा सहित अन्य नेता

nitish-kumar-latest-601-14-14579587111-13-1473782338पटना- बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजापा की लगातार तारीफ कर रहें हैं लगता हैं नीतीश कुमार बीजेपी की इस लगातार सफलता से कुछ ज्यादा ही खुश हो गये हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने आवास पर सभी विधानमंडल विधायकों को खाने पर बुलाया हैं जिसमें राज्यपाल समेत पक्ष और विपक्ष के विधायक और विधान पार्षद भी शामिल हैं।  

कौन हुए भोज में शामिल-
भोज में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से राज्यपाल रामनाथ कोविंद, विधान परिषद के सभापति अ‌वधेश नारायण सिंह, विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव समेत राज्य सरकार के तमाम मंत्रिगण, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि शामिल हुए। शाम सात बजे से ही मंत्रियों-विधायकों का एक अणे मार्ग में आना शुरू हो गया था। मुख्यमंत्री सभी को पूछ-पूछ कर भोजन करा रहे थे।  

इससे पहले बिहार राज्यपाल ने भी बजट सत्र के दौरान सोमवार को विधायकों को सुबह के नाश्ते पर आमंत्रित किया था उसी दौरान एक भाजपा विधायक ने यह कह डाला की मुख्यमंत्री को भी विधायकों को भोज देना चाहिए। भाजपा के  सभी नेता ने इसकी सहमती जताई जबकि नेता प्रतिपक्ष डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि होमगार्ड के आंदोलनरत 71 हजार जवानों की मांग को अनसुनी करने व नियोजित शिक्षकों पर लाठीचार्ज के विरोध में उन्होंने भोज का बहिष्कार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.