Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिहार : उप्र चुनाव अधिकारी पर जानलेवा हमला

बिहार में सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के चुनाव अधिकारी के वाहन पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड गोलीबारी कर दी…

छपरा: बिहार में सारण जिले के मढौरा थाना क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के चुनाव अधिकारी के वाहन पर अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड गोलीबारी कर दी, जिसमें वाहन के चालक की मौत हो गई, जबकि अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान व्यय प्रेक्षक के रूप में प्रतिनियुक्त शमशेर अली लालबत्ती लगी अपनी गाड़ी से रविवार शाम छपरा में अपने किसी रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे, तभी सलेमपुर गांव के पास अपराधियों ने वाहन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

इस घटना में वाहन चालक की मौत हो गई, जबकि अली गंभीर रूप से घायल हो गए। भोजपुर निवासी शमशेर अली दिल्ली में आयकर अधिकारी के रूप में तैनात हैं। मढौरा के थाना प्रभारी मुकेश कुमार पुष्पेंद्र ने सोमवार को बताया कि हमले के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। गंभीर रूप से घायल अधिकारी को प्राथमिक उपचार के बाद पटना भेज दिया गया।

इधर, सारण की पुलिस अधीक्षक अनुसूइया रण सिंह साहु ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने आशंका जताई कि अपराधियों के निशाने पर कोई अन्य रहा होगा और उसकी समय अली पहुंच गए। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.