Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिप्लब देब मोदी के 56 इंच के सीने पर क्या बोल गए

हाल ही में चल रहे विवादित बयानों की लिस्ट में अगर कोई नाम सबकी जुबान पर है तो वो है त्रिपुरा के हाल ही में चुने गए मुख्यमंत्री बिप्लब देब. अपने बेतुके बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बिप्लब देब ने हाल ही में जो बयान दिया है उस पर चर्चा नहीं हुई यह शायद चौंकाने वाली बाय ही होगी लेकिन अब उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है जो चर्चा का विषय हो लेकिन फिटनेस को लेकर दिए अपने बयान में उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से मोदी के 56 इंच के डायलॉग को फिर से जीवित कर दिया है. 

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने कहा कि यदि केंद्रीय मंत्री की फिटनेस चुनौती को राज्य के युवा स्वीकारते हैं तो वे लोग स्वस्थ बनेंगे और राज्य का स्वास्थ्य भी बेहतर हो जाएगा. देब ने कहा कि सभी युवाओं को तंदुरूस्त रहना चाहिए. यदि सभी युवक दंड लगाएंगे तो वे स्वस्थ बनेंगे और त्रिपुरा भी स्वस्थ बनेगा, त्रिपुरा का सीना अपने आप ही 56 इंच का हो जाएगा,”

उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती स्वीकार की है, इसके साथ ही बिप्लब देब ने कहा है कि वो खुद 20 दंड लगाने में सक्षम साथ ही उन्होंने सभी युवाओं से फिटनेस को लेकर कहा है कि सभी को 20,30,40 दंड बैठक लगाने ही चाहिए. बता दें, बिप्लब देब हाल ही में मुख्यमंत्री बनने के बाद जितने चर्चा में नहीं आए थे उससे ज्यादा चर्चा उनकी महाभारत में इंटरनेट वाले बयान पर हुई थी.