Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिपाशा इस सीरियल से करने जा रहीं हैं कमबैक, जल्द होगा टेलीकास्ट

bipasha_basu_1364368437_540x540मुंबई : बिपाशा बसु शादी के बाद एक बार फिर से ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. यह बात जानकर हैरानी होगी कि इस बार बिपाशा किसी फिल्म से नहीं बल्कि टीवी सीरियल से कमबैक करने वाली हैं. यह सीरियल इस महीने से टेलीकास्ट होगा.

टीवी सीरियल से कमबैक करेंगी बिल्लो

जल्द ही स्टार प्लस पर एक सुपरनैचुरल शो ‘कोई लौट के आया है’ आने वाला है. इस सीरियल में सुरभि ज्योति, शरद केलकर और इब्राहिम शोएब लीड रोल में नजर आएंगे.

खबरों के मुताबिक, इस शो से हॉट बिपाशा भी जुड़ सकती हैं. इस बारे में उनसे बात की जा रही है. बिपाशा ने इस तरह की कई फिल्में की हैं.

हाल ही में सीरियल के टीजर प्रोमो को लॉन्च किया गया है. इस प्रोमो में काफी हद तक ऑडियंस को कंफ्यूज करने की कोशिश की गई है.

बीते दिनों सीरियल का प्लॉट लीक हो गया था.

सुरभि, गीतांजली के किरदार में नजर आएंगी, जो कि राजस्थान से ताल्लुक रखती है. वहीं शरद केलकर गीतांजली के बड़े भाई ऋषभ की भूमिका में होंगे. शरद का किरदार इस धारावाहिक में बिल्कुल अलग होगा. शरद का किरदार अपनी बहन की जिदंगी को अपनी शर्तों पर चलाना चाहता है और वो अपनी बहन को लेकर काफी पसेसिव है.

साल 2015 में ‘डर सबको लगता है’ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. बिपाशा सुपरनैचुरल पॉवर बेस्ड अलोन, क्रिएचर 3D, आत्मा, राज जैसी फिल्में कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.