Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिना लाइसेंस के चल रही मीट दुकानों को बंद कराने के लिए हिन्दू जागरण मंच ने सौंपा ज्ञापन

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर खीरी।
योगी सरकार के आदेश के बाद भी शहर में कानून को ताक पर रख धड़ल्ले से चल रहा मीट का व्यापार शायद लोगों को तकलीफ दे रहा है। यही कारण रहा कि हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने आज इस समस्या पर प्रशासन का ध्यान आकर्षित करते हुए डीएम खीरी को ज्ञापन सौंपा।
आप को बता दें कि शहर लखीमपुर खीरी में मीट के व्यापारियों का बोलबाला शासन और प्रशासन की नजरों के सामने प्रदेश की सरकार के आदेशों के बावजूद बिना लाइसेंस के चल रहा है। तमाम दुकानदारों का खुलेआम चल रहा व्यापार लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। जिससे कि शहर के तमाम लोगों को आए दिन कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। क्योंकि जहां एक तरफ मीट व्यापारी बिना लाइसेंस के अपने कारोबार को चला रहे हैं। वही इन जगहों पर कटे हुए पशुओं का खून दुकान से लेकर सड़क तक फैला दिखाई देता है। जिससे कि तमाम प्रकार की बीमारियां फैल रही है। किंतु शासन व प्रशासन अभी तक इन सब बातों को लेकर मौन धारण किए हुए हैं। आज इसी संदर्भ में जिले की हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन डीएम को उनके दफ्तर मे सौंपा। उन्होंने यह भी कहा की यदि इस पर जल्द से जल्द कोई उचित कार्यवाही नहीं हुई तो हिन्दू जागरण मंच के सभी कार्यकर्ता शहर में एक बड़ा आंदोलन करेंगे। और जरूरत पड़ी तो अपनी बात को लेकर वह मुख्यमंत्री महोदय तक भी जायेंगे। ज्ञापन देने वालों में नगर अध्यक्ष राघवजी सनातन व महामंत्री राम पांडे व संगठन के तमाम सदस्य शामिल थे।