Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस से निकले विनर्स दिखाएंगे रंगबाजी रोहित शेट्टी के ‘घर’ में

rs_1477322029मुंबई : बिग बॉस खत्म हो चुका है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बात चाहे मनवीर गुज्जर की हो या प्रिंस नरूला की. दोनों ही अपने सीजन के विनर हैं. बिग बॉस के घर में प्रिंस और मनवीर ने अपने को-कंटेस्टेंट को शानदार टक्कर दी. लेकिन अब दोनों एक- दूसरे को जोरदार टक्कर देने की पूरी तैयारी में हैं. प्रिंस और मनवीर टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक दूसरे के सामने होंगे.

प्रिंस और मनवीर की टक्कर

खबरों के मुताबिक, शो के मेकर्स प्रिंस को इस शो में लाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं मनवीर गुर्जर को अप्रोच किया जा रहा है.  मनवीर और नीतिभा कौल को ‘नच बलिए’ के लिए ऑफर दिया गया था. लेकिन मनवीर ने नच बलिए के लिए मना कर दिया.

मनवीर ने खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा बनना पसंद किया. प्रिंस टीवी सीरियल बढ़ो बहू में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वह एमटीवी रोडीज में भी नजर आ रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी शो एक स्टंट बेस्ट शो है, जिसमें सेलिब्रिटी हिस्सा लेते हैं. इस बार शो में हिस्सा लेने वाले सेलिब्रिटी में गीता और बबीता फोगाट के नाम भी शामिल हैं.

इस शो के मेजबान कई बार बदले हैं. शो की शुरुआत खिलाड़ी अक्षय कुमार ने की थी. इसके बाद रोहित शेट्टी ने अक्षय की जगह ली थी. रोहित के बाद अर्जुन कपूर इस शो की मेजबानी करते हुए दिखाई दिए. एक बार फिर रोहित इस शो को होस्ट करेंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.