Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस प्रतिभागी ओमजी महाराज के खिलाफ गैर जमानती वारंट

पटियाला हाउस कोर्ट की मजिस्ट्रेट अदालत ने बिग बॉस-10 में प्रतिभागी ओमजी महाराज के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। पेश मामले में हिन्दू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता सहित कुल छह लोग आरोपी हैं। इससे पहले साकेत जिला अदालत भी एक अन्य मामले में ओमजी महाराज के खिलाफ वारंट जारी कर चुकी है।

पटियाला हाउस कोर्ट ने इससे पहले भी ओमजी महाराज के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। उक्त वारंट पर उन्हें बुधवार को पेश होना था। अदालत को बताया गया कि आरोपी को वारंट सर्व नहीं किया जा सका।

baba12_02_11_2016

जिसके बाद अदालत ने डीसीपी के माध्यम से दोबारा उनके खिलाफ वारंट जारी करने कि निर्देश दिए। अब आरोपी को 12 दिसंबर को अदालत के समक्ष पेश होना है। अदालत में बेल बांड भरने वाले नहार सिंह भी मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि ओमजी महाराज फिलहाल बिग बॉस- 10 में हिस्सा लेने के लिए गए हुए हैं। जिसके चलते वह अदालत के समक्ष पेश नहीं हो पाए हैं। अदालत ने उनकी एक नहीं सुनी। दिल्ली पुलिस को यह निर्देश दिए गए कि वह आरोपी को पेश करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.