Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिगबॉस के घर आपस में भिड़ी टीवी की बहु और भाभी

रियलिटी शो बिगबॉस सीजन-11 ने आख़िरकार अपनी रफ़्तार पकड़ ही ली है. पहले हफ्ते में ही घरवालों के बीच जमकर लड़ाई-झगडे होना शुरू हो गए है. कंटेस्टेंट ने लड़ाई- झगडे के साथ-साथ आपस में गालियां देना और चिल्‍लाने की कई कोशिशें शुरू कर दी हैं. लेकिन हाल ही में बिगबॉस के घर में टीवी की चहेती बहु हिना खान और भाभी जी शिल्पा शिंदे आपस में भीड़ ली. दोनों जमकर लड़ती हुई और चिल्लाती हुई नजर आई.

वैसे तो हर बार टीवी के अलग-अलग स्वाभाव के सेलेब्स आपस में लड़ते है लेकिन इस बार तो घर में एक ही शो के 2 कंटेस्टेंट आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे है. एंड टीवी के हेड रह चुके विकास गुप्‍ता और एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की दुश्मनी अब घर में रोज नजर आ रही है. इतना ही नहीं अब तो हिना खान ने विकास का साथ देना भी शुरू कर दिया है. गुरुवार के ही एपिसोड में बताया गया कि विकास ने अब ये ठाना है कि वह शिल्पा को सोने नहीं देंगे और हिना द्वारा दिए गए आइडिये के बाद विकास शिल्‍पा के सिर पर चम्‍मच और पतीला बजाने लगे. इसमें हिना भी विकास का साथ देती हुई नजर आई. इतना ही नहीं हिना और शिल्पा का झड़गा किचन एरिया में भी नजर आया था.