Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘बाहुबली 2’ ने 1600 करोड़ की कमाई के बाद किया ऐसा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

baa-1फिल्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने करीब 1600 करोड़ की कमाई कर ली है। ‘बाहुबली 2’ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्‍म की सफलता के पीछे प्रभास का बहुत बड़ा योगदान है। 
 

जबसे ये प्रोजेक्ट शुरू हुआ था उसके बाद प्रभास ने एक भी प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया। सिर्फ ‘बाहुबली’ पर ही फोकस किया। इसके चलते उनके पास पैसों की भी कमी हो गई थी। लेकिन प्रभास ने अपने करियर के पांच साल सिर्फ ‘बाहुबली’ को ही दे दिए।
 

हाल ही में फिल्म को लेकर प्रभास का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, ‘मैं इतना अच्छा काम कर सकता हूं ये मैं भी नहीं जानता था। लेकिन एसएस राजामौली को मुझ पर पूरा भरोसा था। बाहुबली का किरदार निभाना मेरे लिए सम्मान की बात थी।’
 

प्रभास ने आगे कहा, ‘पांच साल क्या मैं बाहुबली के लिए सात साल भी देने को तैयार था। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे बाहुबली का रोल मिला।’ प्रभास ने ये बातें आईएएनएस से बात करने के दौरान कही। जब बाहुबली बनना शुरू हुई थी तो हर किसी पर बहुत प्रेशर था।
 

फिल्म पर हर किसी ने मेहनत की जिसका फल अब मिल रहा है। अपनी तैयारी को लेकर प्रभास ने कहा, ‘बाहुबली बनने के लिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी। मेरा पूरा लाइफस्टाइल ही बदल गया था। स्ट्रिक्ट रुटीन फॉलो करना पड़ता था।’ प्रभास ने फिल्म में पिता और बेटे दोनों का रोल निभाया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.