Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘बाहुबली-2’ के गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्डे, इंटरनेट पर मचाया धमाल

baahubali-2 (1)मुंबई। साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बाहुबली-2’ का इंतजार फैंस 2 साल से कर रहे हैं। ऐसे में दर्शकों का और उत्साह बढ़ाने के लिए डायरेक्टर और प्रोडूसर इससे जुडी हर छोटी-बड़ी बातों का खुलासा कर रहे हैं। शनिवार शाम को ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ के गाने ‘साहोरे बाहुबली’ का प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया।

‘बाहुबली-2’ का पहला सॉन्ग प्रोमो रिलीज, देखिए प्रभास का दमदार अवतार

दरअसल, प्रोमो के रिलीज होते  ही इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। गाने में प्रभास को राजा बनते दिखाया गया है। जो जबरदस्‍त एक्शन करते दिख रहे हैं। गाने को साउथ के सिंगर एम एम कीरावानी और मौनिमा ने गाया है। पंजाबी फोक सिंगर दलेर मेहंदी की आवाज भी आपको गाने में सुनाई देगी।

गाने के बोल हैं ‘साहोर बाहुबली’ जिसमें आपको फिल्म की एक झलक देखने को मिल रही है । ‘बाहुबली 2’, ‘बाहुबली द बिगनिंग’ से भी ज्यादा शानदार लग रही है। यह गाना पूरी तरह से बाहुबली पर फोकस है। फिल्म में बाहुबली के कारनामे और जनता का बाहुबली के लिए प्यार दिखाया गया है।

2 साल से इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब खत्‍म हो रहा है और 28 अप्रैल को  ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ रिलीज हो रही है। इस फिल्‍म में अब अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना (अनुष्‍का शेट्टी) की प्रेम कहानी भी दिखायी जाएगी। साथ ही इस बात का भी खुलासा होगा कि आखिर ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा था?’

इस फिल्म के डायरेक्टर  एस. एस. राजमौली हैं।  प्रभाष इस पूरी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनके साथ राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और राम्या कृष्णन जैसे सितारे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.