Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे सलमान खान और भी कई बॉलीवुड सितारे

salman1_1466401054नई दिल्ली: पिछले दो साल से बाबा सिद्दीकी की पार्टी का सबसे अहम भाग वह होता था जब सलमान खान और शाहरुख खान एक-दूसरे को गले लगाते थे. लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो पाया. शनिवार रात बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी रखी, शाहरुख खान और सलमान खान इसमें शामिल भी हुए, लेकिन अलग-अलग वक्त में एंट्री लेने की वजह से दोनों का आमना-सामना नहीं हो पाया. पार्टी में सलमान खान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर और फैमिली के अन्य मेंबर्स से साथ पहुंचे. वहीं, शाहरुख ने अकेले ही सिद्दीकी की पार्टी में एंट्री ली थी.
 

इफ्तार पार्टी में सबका ध्यान सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने खींचा. रोमानिया की रहने वाली मॉडल, होस्ट और सिंगर यूलिया वंतूर इस मौके पर देसी परिधान में नजर आईं.

क्रीम और लाल रंग के सलवार सूट में यूलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. पार्टी में यूलिया की खास बॉन्डिंग एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा के साथ देखने को मिली. दोनों ने ही मीडिया के कैमरों के लिए पोज दिए. यूलिया को सलमान खान की बहन अलविरा खान, फिटनेस ट्रेलर डिने पांडे और बाबा सिद्दीकी के साथ देखा गया.
 
बाबा सिद्दीकी की इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल हुए. पार्टी में सलमान खान के पिता सलीम खान, भाई सोहेल खान, बहन अर्पिता खान शर्मा, भांजे आहिल शर्मा भी पहुंचे.
 
बता दें, ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई है. हालांकि, यह ओपनिंग काफी अच्‍छी है मगर सलमान खान की पिछली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह का कलेक्शन किया था, उस हिसाब से ये ओपनिंग कुछ खास नहीं है. साथ ही इस फिल्‍म के रिलीज से पहले ही जबरदस्‍त कमाई की उम्‍मीद की जा रही थी, लेकिन पहले दिन की कमाई उस उम्‍मीद तक नहीं पहुंच पाई. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.