Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाबा केदार के धाम में इस चीज के मुरीद हो गए उद्योगपति मुकेश अंबानी….

देश के सबसे बड़े धनी मुकेश अंबानी बाबा केदार के धाम में इस चीज के मुरीद हो गए। जानिए उन्होंने क्या किया इसके बाद 

मुकेश अंबानी भी केदारपुरी में पुलिस द्वारा बनाई गई ब्रह्मवाटिका के मुरीद हो गए। मुकेश ने केदारनाथ पुलिस की ओर से यात्रियों को दिए जा रहे सहयोग की जमकर प्रशंसा की।
 

सोमवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने अधिकारियों के सामने चौकी प्रभारी पाठक से मिलने की इच्छा जताई। इसके बाद उन्होंने वहां काम कर रहे पुलिस के जवानों को दिवाली के तोहफे में  क्रिकेट किट देने की बात की।
उन्होंने कहा कि आपदा के बाद केदारनाथ चौकी प्रभारी विपिन पाठक ने केदारपुरी में मनमोहक ब्रह्मवाटिका तैयार की है। इसके अलावा उनकी टीम ने भी इसमें काफी सहयोग दिया है। इसलिए उन्हें तोहफा तो मिलना ही चा​हिए।
 
पाठक से मुलाकात के दौरान उन्होंने नाराजगी भी जताई कि वह इस बार उनसे स्वयं मिलने क्यों नहीं आए। मुकेश ने पुलिस की ओर से केदारनाथ में किए जा रहे कार्यों के लिए पाठक की पीठ थपथपाई। साथ ही कहा कि यात्रियों की सेवा के लिए उनकी ओर से पुलिस को हरसंभव मदद दी जाएगी। उन्होंने पुलिस की ओर से चलाए जा रहे भंडारे के लिए भी सहयोग राशि दी।