Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बात-बात पर KISS करने वाले ज़रा पढ़ लें ये खबर

kiss_121514021330प्यार में रोमांस ही नहीं केयर की भी जरूरत होती है और इसे जाहिर करने का सबसे बेहतरीन तरीका है पार्टनर को प्यारा सा ‘किस’। यह एक अनोखा अहसास है जिसमें आप बेपरवाह होकर डूब जाना चाहते हैं।

लेकिन सबसे जरुरी बात यह है कि किस करते वक्त आपको किन बातों का ख्याल रखना चाहिए। एक अच्छा किस रिश्तों को मजबूत करता है।
पार्टनर को किस करना प्यार जताने का एक तरीका है पर इस दौरान आपको कुछ भी ऐसा करने से बचना चाहिए जिससे आपके पार्टनर को बुरा लग जाए। किस के दौरान क्या बुरा लग सकता है पार्टनर को
 बदबू की बात करना अगर आप अपनी पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो कभी भी उससे ये सवाल न करें कि क्या उसमें से कोई बदबू आ रही है।
किस की तुलना करना कभी भी अपने पार्टनर से ये सवाल न करें कि क्या उसका पूर्व प्रेमी भी उसे इसी तरह किस किया करता था। ये सवाल आपके पार्टनर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा।
 डकार लेना अगर आपको डकार जैसा महसूस हो रहा है तो बेहतर होगा कि आप पहले ही डकार ले लें और उसके बाद किस करें।
बोलना मूड नहीं है किस करने से पहले पार्टनर से कहना कि आपका मूड नहीं है लेकिन तुम्हारी खुशी के लिए मैं तुम्हें किस करूंगा, बहुत गलत होगा।
मैंने तुम्हे कभी उस नजर से देखा नहीं आपको उसके साथ घूमना, फिरना पसंद है लेकिन जब वो आपसे किस करने के लिए कहती है तो आप उसे ये कहकर मना कर देते हैं कि आपने उसे कभी उस नजरिए से नहीं देखा। वो आपके लिए सिर्फ एक अच्छी दोस्त है। ऐसा कहना न तो उसे अच्छा लगेगा और न ही आपके शोभा देगा।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.