Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाजीराव और मस्तानी ने छोड़ा अपना घर, अब साथ रहेंगे होटल में

deepika-ranveer-ne-2मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपने गुस्से के लिए जानें जाते हैं। अगर उनकी फिल्म के हीरो या हिरोइन वक्त से सेट पर न आएं तो उन्हें भंसाली के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। इन दिनों भंसाली अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभा रहे हैं खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को देखते हुए दीपिका प्रभादेवी अपार्टमेंट स्थित अपना घर छोड़कर गोरेगांव के होटेल में शिफ्ट हो गई हैं और रणवीर सिंह भी जल्द ही दीपिका के होटल में ही शिफ्ट हो सकते हैं।

भंसाली हमेशा से यही चाहते हैं कि उनके ऐक्टर्स अपने किरदार बखूबी निभाएं। फिल्म के सेट से इन दोनों ही कलाकारों का घर काफी दूर हैं और उन्हें आने-जाने में बहुत टाइम लग जाता है, जिससे दोनों को ही काफी परेशानी हो रही है। इसी को देखते हुए ट्रैवलिंग में जाया होने वाले वक्त को बचाने के लिए रणवीर और दीपिका ने सेट के पास ही किसी होटेल में शिफ्ट होने का फैसला किया है, ताकि वे समय से सेट पर पहुंच सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.