Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘बहन होगी तेरी’ का बेहतरीन ट्रेलर हुआ रिलीज़

Behen-hogi-teriमुंबई : राज कुमार राव और श्रुति हसन की अपकमिंग फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ का बीते दिनों एक गाना रिलीज़ हुआ था. ‘काला चश्मा’ के ट्रैक पर बने भक्ति गाने को लॉन्च किया गया था. अब बहन होगी तेरी का मजेदार ट्रेलर लॉन्च किया गया है. यह ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि आप इसे बार-बार देख सकते हैं.

इस ट्रेलर में राजकुमार अपनी पड़ोसन श्रुति से बचपन से पागल हैं. वह उन्हें पाने के लिए कई तरीके अपनाता है. लेकिन उसे इस बात का डर है कि वह उसे भाई न मानती हो.

फिल्म के ट्रेलर में बहुत सारा पागलपन है, जिसे देखकर हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. लास्ट में नशे में चूर राजकुमार हिंदी फिल्मों में हीरो के नाम राहुल रखे जाने पर काफी उदास से दिखते है. राजकुमार कहते दिख रहे है कि फिल्म कुछ कुछ होता है में सलमान भाई की लड़की को राहुल ले गया और दिल तो पागल है में अक्षय कुमार की लड़की को कौन ले गया. राहुल.. अब किसी फिल्म में हीरो का नाम राहुल नहीं होगा.

इस फिल्म की कहानी लखनऊ में रहने वाले दो दोस्तों की स्टोरी है. बता श्रुति और राजकुमार बचपन से ही एक-दूसरे के पड़ोसी हैं. राजकुमार को श्रुति से प्यार हो जाता है वह श्रुति से अपनी बात कहते है. अजय पन्नालाल द्वारा निर्देशित यह फिल्म इसी साल 26 मई को रिलीज होगी.
देखें ट्रेलर

Leave a Reply

Your email address will not be published.