Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बस से उतर रही शिक्षिका का उचक्के ने छीना पर्स

देव श्रीवास्तव

लखीमपुर खीरी:

मैगलगंज के व्यस्ततम चौराहे से उचक्के ने पानी की बोतल लेने बस से उतरी एक अध्यापिका का पर्स छीन लिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता उचक्का भाग निकला। अध्यापिका ने बताया कि पर्स में पैसे, कुछ जेवर व मोबाइल रखा हुआ था। पीडि़ता पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

00 (1)जानकारी के अनुसार मैगलगंज क्षेत्र के गांव कल्होरा स्थित विद्यालय की सहायक अध्यापिका बबली पांडे अपने मायके ढकिया में रहती थीं। वह अपनी बेटी आस्था (10) के साथ शनिवार अपनी ससुराल में आयोजित किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रही थीं। मैगलगंज के व्यस्ततम चौराहे पर बस पहुंची। इस दौरान उनकी बेटी को प्यास लगी। बबली पानी की बोतल लेने नीचे दतर रही थीं इसी दौरान बस में मौजूद एक उचक्के ने उनका पर्स छीन लिया और भाग खड़ा हुआ। यह देखते हुए वह चीखने-चिल्लाने लगी। जब तक आस-पास मौजूद लोग कुछ समझ पाते उचक्का काफी दूर निकल चुका था। हालांकि लोगों ने उसे पकडऩे के लिए उसका पीछा किया लेकिन वह गली-कूचों से होता हुआ गायब हो गया। अध्यापिका ने बताया कि पर्स में उनका मोबाइल, पैसे व कुछ जेवर रखे थे। पीडि़ता ने घटना की जानकारी मैगलगंज पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.