Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बसपा की दून व टिहरी कमेटी को भंग करके बनाए गए नए जिलाध्यक्ष

bsp-logoदेहरादून। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में जिला कमेटियों में बदलाव का दौर चल रहा है। प्रदेश सचिव चौधरी शीशपाल सिंह ने ने दून व टिहरी की जिला कमेटी को भंग करके रमेश कुमार को देहरादून और दिनेश कोहली को टिहरी का नया जिलाध्यक्ष बनाया है। उन्होंने कहा कि अगले दो से तीन दिनों तक उत्तरकाशी की कमेटी भी भंग कर वहां भी नए पदाधिकारी नियुक्त किए जाएंगे।

दून व टिहरी में जिला भाईचारा कमेटी भी गठित

बता दें, देहरादून में विजेंद्र कश्यप को कोषाध्यक्ष, देशराज सिंह व सत्यपाल को उपाध्यक्ष, हरि सिंह को महासचिव, इलताफ अली एवं रणवीर सिंह ठाकुर को सचिव व देशराज सिंह व सत्यपाल को उपाध्यक्ष कृष्ण लाल रवि को जिला कार्यालय प्रभारी एवं सतेंद्र चोपड़ा को जिला कार्यालय सचिव नियुक्त गया है।

चौधरी शीशपाल ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो मायावती के आदेश पर दून में जिला भाईचारा कमेटी भी गठित की गई है। इसमें विजयराम कुकरेती, दौलत कुंवर, रफत हुसैन और दीपक मौर्या को जिला संयोजक बनाया गया है। अशोक कुमार, मंगतराम कटारिया, राजेंद्र सिंह व अंकुश को सह-संयोजक बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.