Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बनाये अपने होंठो को नरम और मुलायम

Beautiful-Lips-Of-Girls-7_58ff355603bbbअगर आप अपने होंठो को नरम और मुलायम बनाने के साथ उनको गुलाबी रंग भी देना चाहती है तो हमारे द्वारा बताये गए टिप्स को प्रयोग में ला सकती है. इन टिप्स को अपना कर आप सुंदर, चमकदार होंठ पा सकती है.

आज हम आपको बताने जा रहे है होंठों को स्वस्थ और गुलाबी बनाये रखने के कुछ खास उपाय-

1-अगर आपके होंठ ज़रूरत से ज़्यादा रूखे है तो इनके रूखेपन को दूर करने के लिये गुलाबजल में थोड़ी से ग्लिसरीन मिलाकर अपने होंठो पर लगाए. रोजाना इस पेस्ट के इस्तेमाल से कुछ ही दिनों में आपके  होंठ सुंदर और चमकदार हो जाएंगे.

2-अपने होंठों की ड्राईनेस करने के लिये टूथब्रश में पेट्रोलियम जेली लगाकर अपने होंठो को स्क्रब करे. ऐसा करने से होंठ पर जमी डेड स्किन हट जाएगी. इस जेली के लगे रहने से आपके होठ सुंदर और चमकदार बनेंगे.

3-अपने होंठो को सुन्दर बनाने के लिए शक्कर को पीस कर उसमे शहद की कुछ बूदें मिला ले. अब इस पेस्ट को अपने होंठों पर लगाएं, जब ये होंठ पर पूरी तरह से सूख जाए तो गुनगुने पानी से होंठों को धो लें. इससे आपके होठ जल्द ही सुंदर और गुलाबी दिखने लगेगें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.