Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ी खबर: शशि थरूर की जिंदगी में आया नया प्यार….

कांग्रेस नेता शशि थरूर को अक्सर दिल्ली img_20161203111059में होने वाले इवेंट्स और पार्टियों में देखा जाता है लेकिन इस बार दिल्ली में एक ऐसी ही पार्टी में उनकी उपस्थिति ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। दरअसल, थरूर हाल ही में दिल्ली के एक इवेंट के दौरान एक बेहद फैशनेबल महिला के साथ देखे गए। अब हर कोई यह अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहा है कि यह महिला कौन है?

हालांकि शशि थरूर को जानने वाला कोई भी व्यक्ति इस महिला के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दे रहा है। सूत्रों से पता चला है कि यह महिला राजस्थान के एक राजपरिवार से ताल्लुक रखती है। पता चला है कि वह समाजसेवा और सोशल सर्किल में काफी जाना पहचाना चेहरा हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस महिला और थरूर के बीच मित्रता पिछले एक साल में ही पनपी है। इस पर लोगों का पहली बार ध्यान जयपुर लिटरेचल फेस्टिवल में गया था।
 जयपुर के एक सूत्र ने बताया, ‘वह (महिला) जयपुर का जाना-पहचाना चेहरा हैं और काफी प्रभावशाली हैं। इन दोनों को कई कार्यक्रमों में साथ देखा गया है लेकिन कोई भी इस बारे में खुलकर बात नहीं करता है। सब लोग केवल इतना ही कहते हैं कि दोनों में बहुत अच्छे संबंध हैं और वह केवल अच्छे दोस्त हैं।’ बता दें कि शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की दिल्ली में रहस्मयमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी जिसकी जांच अभी जारी है। ऐसा अंदेशा भी जताया गया था कि पुष्कर की हत्या की गई है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.