Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बड़ी खबर : जेट एयरवेज का प्लेन हाइजैक, देश में हाहाकार

भोimg_20161205013539पाल जाने वाली एक फ्लाइट के हाइजैक होने की खबर से सुरक्षा एजेंसियों में हाहाकार मच गया। खबर ने तमाम अधिकारियों के हाथ पैर फुला दिए। दरअसल भोपाल जाने वाली जेट एयरवेज की उड़ान में ‘अपहरण जैसी स्थिति’ पैदा हो गई जब एयरलाइन की टिकटिंग प्रणाली में तकनीकी खामी आने से इसकी क्षमता से ज्यादा टिकट बुक हो गईं और एक परिवार ने एकसाथ 80 टिकटें बुक करा ली।

शहर के हवाई अड्डे पर विमान की रवानगी दो घंटे से अधिक समय टली और नाराज यात्रियों का आपस में और एयरलाइन कर्मियों से नोंकझोंक हुई और उन्होंने विमान को रवाना नहीं होने दिया। यह घटना शुक्रवार को भोपाल जाने वाली जेट उड़ान (9डब्ल्यू 7083) को लेकर हुई।
यह मामला तब सुलझा जब ज्यादा टिकटें बुक कराने वाले यात्रियों (भोपाल में शादी के लिए जाने की तैयारी कर रहा परिवार) को सवार होने से रोक दिया गया और एयरलाइन ने उन्हें मुआवजा दिया।  मीडिया में आई खबरों में कहा गया कि संबंधित परिवार एक शक्तिशाली राज्यमंत्री से जुड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.