Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फ्यूजन लुक में दिखें आकर्षक, पाएं इन टिप्स की मदद से

महिलाओं को मौसम बदलते ही अपने लुक की चिंता सताने लगती हैं और वे अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर परेशान रहती हैं। लेकिन फ्यूजन लुक के अवतार में आप हमेशा खुद को स्पेशल और आकर्षक दिखा सकती हैं। इसलिए आज हम आपके लिए कुछ स्पेशल टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप खुद को फ्यूजन लुक में आकर्षक दिखा पाएंगी। तो आइये डालते है एक नजर इन टिप्स पर।

– जो महिलाएं या युवतियां अपने कपड़ों व लुक को लेकर थोड़ा उलझन में हैं, वे प्लेन टी-शर्ट के साथ धोती पैंट पहन सकती हैं। धोती पैंट खूबसूरत चटक रंगों में आते हैं और पहनने पर सहजता भी महसूस कराते हैं। इसके साथ बोल्ड स्टेटमेंट नेकलेस पहनना न भूलें, क्योंकि ये आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

– अगर आप अपने लुक को सिपंल लेकिन क्लासी रखना चाहती हैं तो जंप सूट पहन सकती हैं। आरामदायक कपड़े, हल्के या चटक रंग के जंपसूट पहनने में सहज भी महसूस होते हैं। इनके साथ आप स्टेटमेंट नेकलेस और आकर्षक कान के आभूषण पहन सकती हैं।

– लीक से हटकर नजर आने के लिए सिल्वर हिंट के साथ कढ़ाई या प्रिंट वाली मिडी ड्रेस पहन सकती हैं। त्योहारों का नए अंदाज में स्वागत करने के लिए आप खूबसूरत मैक्सी गाउन भी पहन सकती हैं।